Search
Saturday 21 July 2018
  • :
  • :

Rajasthan News | woman conspires son murder with four others | दामाद संग मां ने रची बेटे की हत्या की साजिश, गिरफ्तार

Rajasthan News | woman conspires son murder with four others | दामाद संग मां ने रची बेटे की हत्या की साजिश, गिरफ्तार
उदयपुर

हैरान कर देने वाली एक घटना में राजस्थान में उदयपुर की एक महिला ने अपने दामाद के साथ मिलकर अपने ही बेटे को जान से मारने की साजिश रची। चार अन्य लोगों के साथ मिलकर आखिरकार बेटे को मौत के घाट उतार दिया गया।

बताया गया है कि महिला बेटे की प्रताड़ना से तंग आ चुकी थी। वह अपनी एक जमीन भी बेचना चाहती थी, जिसकी राह में उसका बेटा आ रहा था। ऐसे में उसने ऐसा कदम उठाया। पुलिस को मोहित का शव 7 अप्रैल को रती तलाई के पास नैशनल हाइवे पर मिला था। पुलिस ने प्रेमलता, किशन, माधव और गनपत को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रतापगढ़ जिले की छोटी सदरी निवासी प्रेम लता नाम की महिला के बेटे की दिमागी हालत ठीक नहीं थी और वह पिता के निधन के बाद अपनी मां को प्रताड़ित करता था। बेटे से परेशान होकर प्रेमलता बेटी और दामाद के पास जाकर रहने लगी थी।

ऐसे रची साजिश

प्रेमलता के पास 4 बीघा जमीन थी और वह उसे माधव को बेचना चाहती थी लेकिन मोहित ऐसा होने नहीं दे रहा था, इसलिए प्रेमलता और दामाद किशोर ने उसे रास्ते से हटाने का फैसला किया। मोहित अक्सर एक ढाबे पर जाया करता था। महिला ने उसी ढाबे के मालिक को एक लाख रुपये पर मोहित को मार डालने के लिए राजी किया। गनपत को अडवांस में 50 हजार रुपये भी दे दिए गए।

6 अप्रैल को जब मोहित ढाबे पर खाना खाने गया तो गनपत ने उसके खाने में नींद की गोलियां मिला दीं और साथ में बीयर भी पीने को दी। खाने के बाद मोहित गनपत के यहां काम करने वाले एक शख्स के साथ निकला। गनपत ने उसका पीछा किया। कुछ दूर जाकर दोनों ने फिर से बीयर पी और फिर मोहित बेहोश हो गया। इसके बाद गनपत ने गला दबाकर मोहित की हत्या कर दी। हत्या के बाद वे ढाबे वापस आ गए और ऐसे रहने लगे जैसे कुछ हुआ ही न हो।

सीसीटीवी ने खोला राज

पहले तो पुलिस को केस के बारे में कोई सबूत नहीं मिल रहा था लेकिन फिर एक टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी के कारण गनपत फंस गया। पूछताछ में वह टूट गया और सारा सच बता दिया। प्रेमलता को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है, जबकि बाकी आरोपियों को पुलिस ने रिमांड में लिया है। एक आरोपी अनिल नायक अभी भी फरार है। उसकी खोज की जा रही है।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *