Search
Sunday 26 May 2019
  • :
  • :

Rajasthan Chunav 2018 CM Vasundhara Raje comment on Congress Leader

Rajasthan Chunav 2018 CM Vasundhara Raje comment on Congress Leader
Publish Date:Wed, 05 Dec 2018 07:16 PM (IST)

उदयपुर, संवाद सूत्र। राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं की ओर से एक-दूसरे पर वार-प्रतिवार जारी है। ऐसे में कई नेता अपनी जुबान पर नियंत्रण तक नहीं रख पा रहे हैं। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने तो उदयपुर संभाग के खेरवाड़ा विधानसभा से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री डॉ. दयाराम परमार को बूढ़ा बैल कह दिया। राजे के इस बयान की कांग्रेस नेताओं ने कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा है कि भाजपा का चरित्र सामने आ रहा है।

राजे बुधवार को उदयपुर के खेरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने अपने संबोधन में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग भारत माता की जय बोलने से भी कतराते हैं। उनके लोग प्रधानमंत्री की जाति, उनकी मां का नाम बताते हैं। वह बताते हैं कि मैं जनता के सामने नहीं, बल्कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के सामने झुकती हूं।

उन्होंने सभा में अपने पिछले पांच साल में कराए गए विकास कार्य गिनाए। इस दौरान वह बोलीं कि कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. दयाराम परमार तो अब बूढ़े बैल हैं। आप लोग तो किसान हैं। आप तो अच्छे से जानते ही हैं कि बूढ़ा बैल किसी काम नहीं आता है। आप युवा प्रत्याशी को चुनें, जो आपके सुख-दुख में काम आए। राजे ने कहा कि भाजपा सरकार ने पिछले पांच वर्ष में वह कार्य किए हैं, जो कांग्रेस कभी भी नहीं कर पाई।

Posted By: Sachin Mishra




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *