Search
Wednesday 21 August 2019
  • :
  • :

medical intern commit suicide: राजस्थान में एक और मेडिकल छात्रा ने की खुदकुशी, जांच जारी – intern of sardar patel medical college bikaner committed suicide

सांकेतिक छविसांकेतिक छवि

बीकानेर

राजस्थान में एक और मेडिकल छात्रा की खुदकुशी का मामला सामने आया है। नया मामला सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज का है। यहां इंटर्नशिप कर रही एक छात्रा ने शनिवार को हॉस्टल में अपने कमरे में फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली।

सदर पुलिस थानाधिकारी विकास पूनिया ने बताया कि मेडिकल कॉलेज में इंटर्नशिप कर रही मनीषा कुमावत (25) ने कथित तौर पर फांसी लगा ली। उन्होंने बताया कि वह हनुमानगढ़ जिले के एक गांव की रहने वाली थी। सूचना मिलने पर पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक जूनियर रेजिडेंट ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में पीड़िता के परिवारवालों की शिकायत पर 5 मेडिकल स्टूडेंट्स के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। छात्रा के परिवारवालों ने आरोप लगाया था कि उसे काफी वक्त से कॉलेज के सीनियरों द्वारा परेशान किया जा रहा था। हालांकि आत्महत्या की वारदात के बाद जांच कर रही पुलिस को अब तक कोई सूइसाइड नोट नहीं मिला है।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *