Search
Friday 20 September 2019
  • :
  • :

jaipur News: vasundhara raje government failed to fulfill promises made to the public says sachin pilot – जनता से किए वादे पूरे करने में असफल रही वसुंधरा राजे सरकार: पायलट

jaipur News: vasundhara raje government failed to fulfill promises made to the public says sachin pilot – जनता से किए वादे पूरे करने में असफल रही वसुंधरा राजे सरकार: पायलट
जयपुर

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने बुधवार को राज्‍य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी सरकार जनता से किए वादे को पूरा करने में असफल रही है। पायलट ने कहा कि वसुंधरा राजे इसकी जिम्मेदारी तय करने की बजाय कांग्रेस पर आरोप लगा रही हैं।

पायलट ने चुनावी वर्ष में वसुंधरा राजे द्वारा गौरव यात्रा निकालने और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के राजस्‍थान दौरे पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि ये लोग पांच वर्ष तक कहां थे। नागौर जिले के परबतसर कस्बे में कांग्रेस की ओर से आयोजित संकल्प रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश की जनता परेशान है, किसानों की शव यात्रा निकल रही है, लेकिन मुख्यमंत्री अपनी गौरव यात्रा निकालने में व्यस्त हैं।

कांग्रेस नेता ने कहा कि सीएम को प्रदेश में आत्महत्या करने वाले किसानों के परिजनों से मिलने जाना चाहिए तब जाकर उन्हें जमीनी सच्चाई का पता चलेगा। पायलट ने कहा कि मुख्यमंत्री को अपनी यात्रा छोड़कर जनता की शिकायतों को दूर करना चाहिए। उन्होंने वसुंधरा पर जनता की भावनाओं से खेलने का आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने लोगों का भरोसा तोड़ा है।

पायलट ने कहा कि सीएम ने कभी भी जनता को प्राथमिकता नहीं दिया और उनसे कभी नहीं मिलीं। लोगों में बीजेपी सरकार की जनविरोधी योजनाओं के प्रति असंतोष है। पायलट ने आरोप लगाया कि बीजेपी महंगाई पर नियंत्रण रखने का वादा करके सत्ता में आयी थी, लेकिन बीजेपी शासन में ईंधन की बढ़ती कीमतों से आम जनता का बोझ बढ़ा दिया है। बीजेपी ने जाति और धर्म के नाम पर लोगों को तोड़ने का काम किया है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के महासचिव और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और अन्य नेताओं ने भी रैली को संबोधित किया।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *