Search
Thursday 18 April 2019
  • :
  • :

jaipur News: राहुल गांधी का बयान मर्यादाहीन : सैनी – rahul gandhi’s statement confined to saini

jaipur News: राहुल गांधी का बयान मर्यादाहीन : सैनी – rahul gandhi’s statement confined to saini

जयपुर, 15 अप्रैल (भाषा) भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के कथित बयान ‘सारे चोर मोदी ही क्यों होते है?’ पर पलटवार करते हुए सोमवार को कहा कि यह एक वर्ग का अपमान है। भाजपा मुख्यालय पर संवाददाताओं से बातचीत में सैनी ने कहा, ‘राहुल गाँधी का यह कहना कि सारे चोर मोदी ही क्यों होते हैं…. यह एक वर्ग का अपमान है। राहुल का बयान मर्यादाहीन है।’’ उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमरा गई है, अपराधी बेखौफ हैं तथा प्रशासन का डर समाप्त हो

यह आर्टिकल एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड हुआ है। इसे नवभारतटाइम्स.कॉम की टीम ने एडिट नहीं किया है।

भाषा | Updated:

जयपुर, 15 अप्रैल (भाषा) भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के कथित बयान ‘सारे चोर मोदी ही क्यों होते है?’ पर पलटवार करते हुए सोमवार को कहा कि यह एक वर्ग का अपमान है। भाजपा मुख्यालय पर संवाददाताओं से बातचीत में सैनी ने कहा, ‘राहुल गाँधी का यह कहना कि सारे चोर मोदी ही क्यों होते हैं…. यह एक वर्ग का अपमान है। राहुल का बयान मर्यादाहीन है।’’ उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमरा गई है, अपराधी बेखौफ हैं तथा प्रशासन का डर समाप्त हो गया है। सैनी ने मुख्यमंत्री के गृह जिले जोधपुर में रामनवमी के अवसर पर निकाले जा रहे धार्मिक जुलूस पर कथित पत्थरबाजी की निंदा करते हुए कहा कि यह स्पष्ट करता है कि मुख्यमंत्री के गृह जिले में भी प्रशासन का भय नहीं है। उन्होंने चौमूं और टोंक में प्रशासन द्वारा रामनवमी की शोभायात्रा निकालने की अनुमति नहीं देने की निंदा करते हुए मुख्यमंत्री से इस मुद्दे पर बयान देने की मांग की।

 

पाइए राजस्थान समाचार(rajasthan News in Hindi)सबसे पहले नवभारत टाइम्स पर। नवभारत टाइम्स से हिंदी समाचार (Hindi News) अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट।

rajasthan
News
 से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए NBT के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें
Web Title rahul gandhis statement confined to saini

(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *