Search
Wednesday 20 June 2018
  • :
  • :

Hindi News: kota engineer | kota engineer posses as fake acb officer to impress the girl | लड़की को प्रभावित करने के लिए इंजिनियर ने धरा एसीबी अधिकारी का वेश, पहुंचा जेल

Hindi News: kota engineer | kota engineer posses as fake acb officer to impress the girl | लड़की को प्रभावित करने के लिए इंजिनियर ने धरा एसीबी अधिकारी का वेश, पहुंचा जेल
कोटा
लड़कियों को प्रभावित करने के लिए लोग क्या-क्या करते सकते हैं, इसकी बानगी राजस्थान के कोटा में देखने को मिला। अपनी महिला मित्र को प्रभावित करने के लिए कोटा में एक यूवक ने खुद को भ्रष्टाचार निरोधक इकाई (एसीबी) का अधिकारी बताया, स्कूलों पर छापामारी की, प्रधानाचार्यों और शिक्षकों को परेशान किया और पूरे विश्वास के साथ रूआब दिखाते हुए मीडिया की आंखों में भी धूल झोंकने में कामयाब रहा।

पुलिस के अनुसार, दौसा जिले के मेहंदीपुर गांव का निवासी सी. एल. ठीकरिया ने 23 वर्षीय एक युवती को प्रभावित करने के लिए यह नाटक किया, लेकिन इसका खामियाजा उसे जेल की सलाखों के पीछे पहुंच कर उठाना पड़ा। खुद को एसीबी का अधिकारी बताने वाला यह लड़का आखिरकार एसीबी के हाथों ही धरा गया। उन्होंने बताया कि सी. एल. ठीकरिया को कोटा के एसीबी अधिकारियों ने सोमवार को गिरफ्तार किया और उसे केथून थाना पुलिस को सौंप दिया।

मामले के जांच अधिकारी एएसआई रामपाल ने बताया कि प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ है कि आरोपी ठीकरिया बीटेक डिग्रीधारी है और पिछले महीने वह कोटा के एक सामुदायिक कार्यक्रम में गया था, जहां उसकी मुलाकात अपने ही समुदाय की एक युवती से हुई। युवती को प्रभावित करने के लिए उसने खुद को एसीबी अधिकारी बताया।

एएसआई रामपाल के अनुसार, खुद की बात को सभी साबित करने के लिए ठीकरिया ने एसीबी अधिकारी की हैसियत से सरकारी स्कूलों में छापामारी की और मीडिया के लिए बयान भी जारी किए। एक अखबार ने ठीकरिया के हवाले से सरकारी स्कूलों में अनियमितता से जुड़ी खबर प्रकाशित भी की थी। खबर प्रकाशित होने के बाद ही एसीबी हरकत में आई और इस नकली अधिकारी को धर दबोचा।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *