Search
Wednesday 19 June 2019
  • :
  • :

फिर पड़ा थप्पड़ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को रोड शो के दौरान

फिर  पड़ा थप्पड़ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को रोड शो के दौरान

दिल्ली – दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल को शनिवार को चुनाव प्रचार के दौरान एक युवक ने थप्पड़ मार दिया। मुख्यमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी ने इस घटना की पुष्टि करते हुये बताया कि मोती नगर इलाके में रोड शो के दौरान केजरीवाल एक युवक ने हमला किया। उन्होंने बताया कि यह घटना शाम लगभग साढे़ पांच बजे की है।  मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल नयी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से आप के उम्मीदवार बृजेश गोयल के प्रचार अभियान के दौरान मोती नगर इलाके में आयोजित रोड शो हिस्सा ले रहे थे। तभी लाल रंग की टीशर्ट पहने एक युवक ने केजरीवाल की जीप पर चढ़ कर उन्हें थप्पड़ मार दिया। पुलिस के अनुसार इस वारदात को अंजाम देने वाले युवक की पहचान सतीश (33) के रुप में हुयी है। आरोपी हमलावर सुरेश का कैलाश पार्क में अपना स्पेयर पार्ट्स का व्यवसाय है

पहले भी हो चुके हैं केजरीवाल पर हमले – ऐसा पहली दफा नहीं है जब दिल्ली के मुख्यमंत्री पर इस तरह से हमला किया गया हो। इससे पहले, नवंबर 2018 में दिल्ली सचिवालय में उनके ऑफिस के बाहर उन पर मिर्च का पाउडर फेंका गया था। जबकि, साल 2016 में ऑड-ईवन स्कीम का ब्यौरा बताते वक्त एक शख्स ने उनके ऊपर जूता उछाल दिया था। ठीक समय के आसपास छत्रपाल स्टेडियम में लोगों को धन्यवाद देने के लिए बुलाई गई सभा के दारन एक महिला ने उनके ऊपर स्याही फेंक दिया था।

केजरीवाल को थप्पड़ पर सिसोदिया ने साधा बीजेपी पर निशाना-  दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने केजरीवाल पर हुए हमले को लेकर ट्वीट करते हुए भाजपा और केन्द्र पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा- “जिस भ्रष्टाचार और नफऱत मुक्त भारत के लिए लड़ रहे है, उस सपने में जो जो भी विश्वास रखता है, वो दिल्ली के संग्राम में आके योगदान दे और भाजपा को दिल्ली से साफ़ करके इस कायरता का जवाब दे। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता में बहुत ताकत है।”

 




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *