Search
Wednesday 19 June 2019
  • :
  • :

पाकिस्तान जानता है वह भारत से नहीं लड़ सकता : जावड़ेकर

पाकिस्तान जानता है वह भारत से नहीं लड़ सकता : जावड़ेकर

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि पाकिस्तान जानता है कि वह भारत के साथ नहीं लड़ सकता। वह सिर्फ उपस्थिति दर्ज कराने के लिए सैन्य हरकतें कर रहा है।

news15केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि पाकिस्तान जानता है कि वह भारत के साथ नहीं लड़ सकता है। वह सिर्फ कश्मीर में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए सैन्य हरकतें कर रहा है, हमारी सुरक्षा एजेंसियां स्थिति पर पूरी तरह से उनकी गतिविधियों पर नजर रखे हुए है। जावड़ेकर शुक्रवार को मोहाली में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। वह आइएसएसईआर में विद्यार्थियों से रू-ब-रू होने के लिए पहुंचे हुए थे।

पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उन्हें यकीन है कि पंजाब में अकाली-भाजपा सरकार द्वारा किया गया काम बोलेगा। उन्होंने कहा कि आज वह किसी और काम से आए हैैं इसलिए वह चुनाव को लेकर चर्चा नहीं करेंगे।

जावड़ेकर ने कहा कि उड़ी में हुए आतंकी हमले का जवाब देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद कमान संभाल रखी है। रक्षा मंत्री और गृह मंत्री अपने-अपने स्तर पर काम रहे हैैं। जल्द ही नतीजे सामने आ जाएंगे। इस पर ज्यादा बात करना ठीक नहीं, क्योंकि आतंकवाद पर बोलकर नहीं करके दिखाएंगे।

 




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *