Search
Thursday 18 April 2019
  • :
  • :

पंजाब के ठगो ने सुरत के कपड़ा व्यापारी को 47.55 लाख मे नहलाया

विद्रोही आवाज़
सूरत । रिंगरोड स्थित आदर्श टेक्सटाइल मार्केट 1 के कपदव्यापारी के पास से पंजाब के तीन ठगो ने सूरत के कपड़ा दलाल के साथ मिलकर लाखो रुपये की साड़िया एवं कपड़ा खरीदने के बाद रुपए चुकाने के बजाय दुकान एवं मोबाइल फोन बंद कर दिए । इस पर भोग बने व्यापारी ने कल देर रात चार ठग व्यापारी के खिलाफ थाने मे मामला दर्ज करवाया ।


सूत्रो के मुताबिक परवट पाटिया स्थित नंदनवन सोसायटी निवासी नेवाराम कृष्णराम चौधरी रींरोद स्थित आदर्श टेक्सटाइल मार्केट 1 मे तनिष्का क्रिएशन के नाम से कपड़ो का व्यापार करते है । सन 2017 मे उनके साथ पंजाब के अमृतसर स्थित क्लोथ मार्केट मे गुरुकृपा ट्रेडिंग कंपनी एवं अमरतसिंह एण्ड सन्स के नाम से कपड़ो का व्यापार करने वाले परमजीत सिंह भाटिया अमरीक सिंह भाटिया ने सूरत के कपड़ा दलाल आकाश शैतानसिंह सिसोदिया के साथ मिलकर कपड़े खरीदने शुरू किए थे ।

शुरू शुरू मे पंजाबी व्यापारी भाइयो ने नेमाराम को समय पर भुगतान कर उनको विश्वास मे ले लिया था । इस दौरान सन 2017 -18 के बीच तीनों भाइयो ने कपड़ा दलाल आकाश के साथ मिलकर नेमाराम के पास से 47,55,568 रुपए मूल्य के कपड़े उधार खरीदकर जल्द ही रूपये चुकाने का वादा किया था । समय अवधि पूरी हो जाने पर रुपए चुकाने के बजाय चरो ने नेमाराम को धमकी देने के बाद दुकान तथा मोबाइल फोन बंद कर दिया । इस पर नेमाराम ने चारो ठगो के खिलाफ सलाबतपुरा पुलिस थाने मे मामला दर्ज करवाया है । मामले की जांच पुलिस कर रही है ।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *